Breaking News

एक शख्स ने किंग कोबरा को नहलाया, वीडियो देखकर हैरान हुए लोग..देखें Viral Video

एक शख्स ने किंग कोबरा को नहलाया, वीडियो देखकर हैरान हुए लोग..देखें Viral Video
सोशल मीडिया ( Social Media ) पर पिछले दिनों ही एक ऐसा वीडियो वायरल ( Viral Video ) हुआ था जिसमें वन विभाग का एक कर्मचारी कोबरा को बोतल से पानी पिला रहा था। कुछ इतना ही दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है।
इस वीडियो ( Video ) को देखने के बाद कई लोग तो हैरान रह गए। गर्मी ( Summer ) में एक शख्स किंग कोबरा ( King Cobra ) को नहलाता हुआ नजर आया। सोशल मीडिया ( Social Media ) ये वीडियो तेजी से काफी वायरल ( Viral Video ) हो रहा है।
इस वीडियो को इंडियन फॉरे्स्ट ऑफिसर ( IFS ) सुशांत नंदा ( Sushanta Nanda ) ने ट्विटर ( Twitter ) पर शेयर किया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कोबरा ( Cobra ) गर्मी में नल के पास बैठा है और एक शख्स उस पर पानी की बाल्टी डाल रहा है।
जो शख्स को सांप पर पानी डाल रहा है उसे एक ट्रेंड सांप पकड़ने वाला बताया जा रहा है। वीडियो साझा करते हुए सुशांत नंदा ने लोगों को चेतावनी दी कि आप कभी भी घर पर इस तरह का स्टंट न करें..उन्होंने लिखा, 'खतरनाक हो सकता है. कृपया कोशिश न करें। सोशल मीडिया पर अब तक इस वीडियो को 76 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।