Breaking News

पत्नी को रानी की तरह रखते हैं बॉलीवुड के ये 4 सुपरस्टार्स, नंबर 4 की पत्नी है बेहद सुंदर

बॉलीवुड की दुनिया में कुछ सितारे ऐसे भी है जो अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं और उसकी देखभाल करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। यह सितारे पब्लिक में भी अपनी पत्नी को किसी भी तरह की मदद करने में कभी संकोच नहीं रखते। तो आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे चार सुपरस्टार्स के बारे में बताएंगे।

1.रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण



google
शादी के बाद कई बार पब्लिक में रणवीर सिंह ने दीपिका के लिए अपना प्यार जताया है। रणवीर सिंह दीपिका की देखभाल करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। ऐसा ही एक किस्सा थोड़े समय पहले सामने आया था। रणवीर सिंह खुद दीपिका की सैंडल्स हाथ में लेकर उसके के पीछे चल रहे थे। यह बात बताती है कि रणवीर सिंह दीपिका का खूब ख्याल रखते हैं।

2.आनंद आहूजा और सोनम कपूर



google
सोनम कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से साथ शादी की है। थोड़े समय पहले ही एक पब्लिक इवेंट में आनंद आहूजा सोनम कपूर के जूतों की शुलेसीज बांधते हुए दिखाई दिए थे, जो आप तस्वीर में देख सकते हैं। यही बात साफ करती है कि आनंद आहूजा सोनम कपूर को अपने आप से भी ज्यादा प्यार करते हैं। एक रानी की तरह उसका ख्याल रखते हैं।

3.अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना



google
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की प्रेम कहानी तो सालों पुरानी है। उनकी शादी को कई साल हो गए लेकिन आज तक दोनों के बीच तकरार की एक भी बात सामने नहीं आई। अक्षय कुमार ट्विंकल का खूब ध्यान रखते हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह अपनी बीवी के पैरों की मसाज कर रहे हैं।

4.अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन



google
अभिषेक बच्चन को दुनिया की सबसे खूबसूरत पत्नी मिली है, जिसका नाम है ऐश्वर्या राय बच्चन । फिर वह उसे रानी की तरह क्यों नहीं रखेंगे। एक बार ऐश्वर्या राय अपनी मम्मी के घर पर आग लग जाने की वजह से पब्लिक में रो रही थी। तो खुद अभिषेक बच्चन ने अपने हाथों से उसके आंसू पोछे और