Breaking News

इनमें से कौन सी अभिनेत्री स्कूल ड्रेस में हॉट लगती हैं? कमेंट कर बताएं

आज हम इस आर्टिकल में बात करने वाले हैं कुछ ऐसे अभिनेत्रियो के बारे में जो स्कूल ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आते हैं। आइए जानते है सब के बारे में विस्तार से
रिया सेन


Third party image reference
यह साउथ सिनेमा की एक जानी मानी अभिनेत्री है। रिया सेन ने साउथ इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 1999 में फिल्म "ताज महल" से की थी। आपको बता दे कि वह हर लुक में स्टनिंग लगती है और उन्होंने कई बार स्कूल यूनिफॉर्म पहने हुए अपना फोटोशूट कराया भी है जिसमे काफी हॉट नज़र आती है।
लिसा


Third party image reference
लिसा का भी नाम साउथ इंडस्ट्री के खूबसूरत और हॉट अभिनेत्रियो में शामिल है। आपको बता दे कि एक मॉडल के रूप में उनका करियर इतना सफल रहा और अब वह सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। इतना ही नही, उनका लुक और टैलेंट दोनों कामल की है। वह भी स्कूल यूनिफॉर्म के परिधानों में बहुत हॉट और आकर्षक लगती हैं।
अमला पॉल


Third party image reference
यह भी भारतीय सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री है। इनका ऐसा स्टाइल देख हर कोई दीवाना हो जाता है। इन्होंने भी अपने कैरियर की शुरुआत दक्षिणी फ़िल्म इंडस्ट्री से ही कि है।
दोस्तो अब आप इनलोगों के हॉट फिगर को देखकर क्या कहते हैं, कौन ज्यादा अट्रैक्टिव लग रहे है? मुझे नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में अपनी राय और जवाब जरूर बताएं। साथ ही हमारे चैनल पर नए हो तो चैनल को फॉलो करना न भूले।